सेवा दिवस के रूप में मनाया गया निदेशक डॉ संजय सिंह का जन्मदिन

जननायक चंद्रशेखर अस्पताल एवं कैंसर इंस्टिट्यूट के निदेशक डॉ संजय सिंह का जन्मदिन

बेल्थरा रोड, बलिया।जननायक चंद्रशेखर अस्पताल एवं कैंसर इंस्टिट्यूट इब्राहिम पट्टी, बेल्थरा रोड के निदेशक डॉ. संजय सिंह का जन्मदिन अस्पताल परिसर में हर्षोल्लास के साथ मनाया गया। 
जन्मोत्सव में मरीजों और उनके तीमारदारों के साथ केक काटा गया, रोगियों के बीच फल वितरित किए गए। ग्राम पंचायत   मुहम्मदपुर हरिजन बस्ती  में एक मुफ्त स्वास्थ्य जांच शिविर का आयोजन किया गया, जिससे उपस्थित जनसमुदाय को आवश्यक स्वास्थ्य सेवाएं प्रदान की गईं और उनके बीच दवा , फल एवं  प्रसाद वितरित किया गया। इब्राहिमपट्टी स्थित अवधूतेश्वर महादेव मंदिर पर निदेशक के लम्बी दीर्घायु और समस्त क्षेत्रवासियों के बेहतर स्वास्थ्य के लिए पूजा अर्चना कर प्रसाद वितरित किया गया एवं निःशुल्क स्वास्थ्य शिविर का आयोजन कर आमजनमानस के लिए ज़रूरी जांच सुविधाएं प्रदान की गयी। इस मौके पर अस्पताल के प्रशासनिक निदेशक अरुण कुमार सिंह  ने बताया कि चिकित्सा के साथ ही समाज के विविध क्षेत्रों अपने अवदान से सामाजिक कार्यों में उल्लेखनीय अवदान करने वाले डॉ संजय सिंह के जन्मदिन को सेवा दिवस के रुप में मनाया गया। 
कई लोगों ने डॉ. संजय  के निरंतर अच्छे स्वास्थ्य और पूर्वांचल  में स्वास्थ्य सेवा में सुधार के उनके प्रयासों की सफलता के लिए हार्दिक शुभकामनाएं व्यक्त की। 
इस मौके पर गुणवत्ता प्रबंधक सुष्मिता सिंह, डॉ मृदुल राय सीनियर लेप्रोस्कोपिक सर्जन,डॉ सतेन्द्र वर्मा ,सुनील यादव फार्मासिस्ट सीएचसी सीयर,अमन सिंह,डॉ अरुण सिंह,डॉ चंद्रमणि चौहान, आशुतोष सिंह, हेमंत, चंदन, कमलेश आदि उपस्थित रहे।


विज्ञापन